बांदा में कोरोना का बच्चों पर अटैक, चार बच्चे सहित 16 मिले संक्रमित

बुन्देलखण्ड के जनपद बांदा में वैश्विक महामारी कोरोना का कहर जारी है अब तक कोरोना से दूर रहे बच्चे भी कोरोना के शिकंजे में आ गए हैं। ताजा रिपोर्ट में 16 व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं। संक्रमित मरीजों में 4 बच्चे भी शामिल हैं।इनमें दो बच्चे बच्चे एक और 2 साल के हैं बच्चों के संक्रमित पाए जाने से अभिभावकों की चिंता बढ़ गई है।

आज संक्रमित पाए गए मरीजों के बारे में जानकारी देते हुए चित्रकूट धाम मंडल के आयुक्त गौरव दयाल ने बताया कि आज संक्रमित पाए गए अधिकांश मरीजों की जांच इन एंटीजेंन के जरिए हुई  है। संक्रमित पाए गए सभी मरीजों को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज भेजा जा रहा है और संक्रमित इलाकों में सैनिटाइज कराया जा रहा है।


आज संक्रमित पाए गए लोगों में  सर्वाधिक बंगाली पुरा मोहल्ले के हैं यहां 5 लोग संक्रमित पाए गए हैं।इनमें दो महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं इसी तरह नियम हाल में एक महिला और उसका 1 वर्षीय बालक भी संक्रमित पाया गया है, वही बांदा में ही एक 2 साल का बच्चा भी संक्रमित पाया गया इसके अलावा गणेश कॉलोनी में तीन लोग संक्रमित पाए गए हैं इनमें दो बुजुर्ग भी शामिल है।

इसी तरह कुरला पडु़ई अर्दली बाजार वह बबेरू में एक-एक मरीज संक्रमित पाए गए हैं।


आज संक्रमित मिले 16 मरीजों के बाद जनपद में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 536 पहुंच गई है इनमें से 171 केस एक्टिव हैं जबकि 359 स्वस्थ होकर जा चुके हैं।

Comments

Post a Comment