यूपी संपर्क क्रांति जैसी स्पेशल ट्रेने हो सकती हैं बंद : डीआरएम

Indian Railways (File Pic)

जब तक वैश्विक महामारी कोरोना में नियंत्रण नहीं होगा तब तक इस रेलखंड में पैसेंजर ट्रेनों के चलने की संभावना नहीं है और जो इस रुट पर स्पेशल ट्रेनें चल रही हैं। उनमें अगर पर्याप्त यात्री नहीं मिले तो त्यौहार के बाद संपर्क क्रांति जैसी स्पेशल ट्रेनो को बंद किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें - बांदा : सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने किया 8 सीसी रोडों का लोकार्पण

यह बात आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए डीआरएम झांसी संदीप माथुर ने कहीं।उन्होंने कहा कि इस समय दिल्ली में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है।मैं इसी सिलसिले में झांसी क्षेत्र के रेलवे स्टेशनों का भ्रमण कर रहा हूं और रेलवे स्टाफ को सतर्क किया है कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है जिस तरह 5 महीने पहले कोविड के प्रोटोकॉल थे वही आज भी है।मास्क और सैनिटाइजर का निरंतर इस्तेमाल करना है।अगर ऐसा नहीं हुआ तो जनवरी-फरवरी तक मरीजों की संख्या में इजाफा हो जाएगा।

उन्होंने एक एक सवाल के जवाब में कहा कि इस समय मानिकपुर से चलकर दिल्ली जाने वाली यूपी संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में पर्याप्त यात्री सफर नहीं करते हैं वही दिल्ली में फैल रहे कोरोना के कारण यात्रियों की संख्या में कमी आई है। ,हो सकता है कि छठ पूजा के बाद संपर्क क्रांति का संचालन बंद कर दिया जाए।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड महोत्सव : बुन्देली कला, संस्कृति और व्यंजनों के रसपान का मिलेगा अवसर

इसके पहले डीआरएम ने दुरेडी के पास एकलव्य महाविद्यालय की ओर से गुजरी रेल लाइन के नीचे बने अंडर ब्रिज का निरीक्षण किया। अंडर ब्रिज में पानी आ जाने के कारण आवागमन बंद हो जाता है वहां से वापस आने के बाद डीआरएम ने रेलवे स्टेशन में साफ सफाई का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें - 


Comments